Aligarh News: अलीगढ की रूबी खान ने घर में की श्रीराम की पूजा, लोगों को पता चला तो हो गया बवाल

जब इनसे सोशल मीडिया के कुछ रिपोटर्स ने बात की तो उन्होने ऐसा बताया की वह काफी समय से राम मंदिर बनने के लिए प्रधाना मागि थी की राम मंदिर जल्द से जल्द बनकर तैयार हो जाये। तो ऐसे में अब उनकी अब मनोकामना अब पूरी होती हुई नज़र आ रही है और उन्होने बताया की वह 22 जनवरी तक ऐसे ही भगवान श्री राम की दिन रात पूजा करती रहेंगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Aligarh News: 1 जनवरी तक ऐसे ही करती रहेंगी भगवन की पूजा

अलीगढ शहर का यह मुस्लिम परिवार काफी समय से भगवन की पूजा करता चला आ रही है। उन्होने बताया है की वह भगवान श्री राम की बहुत बड़ी भक्त है, साथ ही जब Ram Mandir की नीव राखी जा रही थी तभी से वह भगवान की पूजा करती आ रही है और यह पूजा वह तब तक करती रहेंगी जब तक राम मंदिर में भगवान श्री राम खुद विराजमान नहीं हो जाते है। साथ ही इनका पूरा परिवार भी इनका पूरा सयोग कर रहा है और परिवार के सभी लोग मिल कर दिन रात भगवान की पूजा कर रहे है।


Aligarh News Ruby Khan worshiped Shri Ram at home

मुस्लिम परिवार ने मथुरा में भी भगवान श्री कृष्ण मंदिर बनाने की मांगा करी

Aligarh के इस मुस्लिम परिवार ने बताय की वह श्री नरेंद्र मोदी जी यह अपील करना चाहते है की जिस तरह उन्होने भगवान श्री राम की मंदिर बनाकर उनको अपनी जगह ही है ठीक उसी तरह मधुरा में शाही ईदग्राह तुड़वा कर वह भगवान श्री कृष्ण जी का मन्दिर बनाकर उन्हे उनका स्थान दे।

Aligarh से हल ही आने वाली इस Latest News ने काफी लोगो को हैरान कर दिया। जब यह वीडियो लोगों ने देखि तो काफी लोग हैरान हो गए, घासतोर पर इनके मजहव की लोगो ने इसका विरोध भी किया जिससे वह इस परिवार से काफी नाराज़ दिखाई दे रहे है। साथ ही इनको काफी जगह से जान से  मार देने की धमकी भी मिल रही है लेकिन इन्होने बताये की इन्होने किसी भी किसी भी तरह की धमकी से कोई दर नहीं लगता। और जब 22 जनवरी को राम मंदिर में श्री राम जी को विराजमान किया जायेगा वह खुद भगवान की दर्शन करने के लिए राम मंदिर जायेंगी।

जरूर जानिए :-



		
Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment