Sandeep Maheshwari ने किया अपने चैनल को मोनेटाइज करने का फैसला

Sandeep Maheshwari Latest News: अगर आप संदीप माहेश्वरी को जानते है और उनके यूट्यूब चेनेल पर उनकी वीडियो देखते आ रहे है तो आपको इसकी जानकारों होना बहुत ही ज्यादा जरुरी है।

जैसा की आप सबको पता ही होगा की आज के समय अगर Motivational Speakers की बात की जाये तो उनमे से Sandeep Maheshwari का नाम काफी ऊपर आता है। आज के समय में सोशल मीडिया पर इनकी फोल्विंग इतनी ज्यादा बड़ी है की इनके youtube पर लगभग 28M से भी ज्यादा के सब्सक्राइबर है, लेकिन सबसे हैरानी की बात यह है की इतने ज्यादा Subscriber होने के बाद भी इन्होने अपना यूट्यूब चैनल को मोनेटाइज नहीं किया हुआ है। लेकिन सोशल मीडिया से मिली एक जानकारी से ऐसा पता चला है की अब वह अपने चैनल को मोनेटाइज करने वाले है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy

जैसा की अगर आपको पता हो की यूट्यूब पर Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy काफी हद तक बाद चुकी है। इस Controversy ऐसा पता चला है की संदीप माहेश्वरी के शो में दो लड़के आते है जिहोने बताया की इन्होने कुछ बड़े Youtuber से एक 50,000 रूपये का कोर्स ख़रीदा था लेकिन उनको इस कोर्स से किसी भी तरह की कोई भी खास जानकारी देखने को नहीं मिली। और जो भी जानकारी उनको इस कोर्स में देखने को मिली है वह जानकारी आज के समय पर यूट्यूब पर फ्री में देखने को मिल जाती है फिर इतने पैसे किसी बात के लिए जाते है।

Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy

अगर आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की उन्होने यह किसी और से नहीं बल्कि Motivational Speakers में ही मशहूर Vivek Bindra से लिया गया था। हलाकि इस वीडियो में काफी इनका नाम नहीं लिया गया था लेकिन सबको पता चल चूका है की वह कोर्स विवेक बिंद्रा ने ही बेचा था। जिसका बाद संदीप माहेश्वरी ने अपनी यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो निकल जिसका नाम “BIG SCAM EXPOSED” दिया गया। इस वीडियो के आने के बाद यूट्यूब पर यह वीडियो काफी वायरल भी रहा और काफी और भी क्रेटर्स ने इस टॉपिक पर वीडियो बना कर अपनी राय भी दी।

जरूर जानिए :

दो महोने के लिए करेंगे Sandeep Maheshwari अपना यूट्यूब चैनल मोनेटाइज

तो Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy के बाद संदीप माहेश्वरी ने एक वीडियो की मदत से बताया की पहले वह इस मामले में पूरी तरह से इन्वॉल्व नहीं थे लेकिन अब वह इसमें पूरी तरह से इन्वॉल्व हो चुके है तो में भी आप सभी के साथ हूँ जिसके बाद वह अपने Youtube Chanel को अब दो महीनो के लिए मोनेटाइज  करने वाले है और उनकी वीडियो पर चलने वाली ADS से जितनी भी कमाई होगी उनकी मदत से वह इंडिया की सबसे अछि लौ फोम को हायर करेंगे। और जिस किसी के साथ भी यह स्कैम हुआ है उनके लिए अब संदीप खुद काम करने वाले है।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment