Sania Mirza-Shoaib Malik’s divorce: भारतीय खिलाडी सानिया मिर्ज़ा का हुआ तलाक, शोएब मालिक ने की दूसरी शादी

Sania Mirza-Shoaib Malik’s divorce: नमस्कार दोस्तों हल ही में सोशल मीडिया से मिली जानकारी से पता चला है की भारत की जानी खिलाडी Saniya Mirza का तलाक हो चूका है। जिसके बाद उनके हस्बैंड पाकिस्तानी पूर्व खिलाडी Shoaib Malik ने दूसरी शादी कर ली है।

Shoaib Malik ने अपनी दूसरी शादी की फोटो 20 जनवरी को सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम और अपनी फैन के लिए पोस्ट की है। कुछ समय पहले सानिय मिर्ज़ा और शोएब की रिश्तो में काफी दरार देखने को मिली है। बीते कुछ दिनों में इन दोनों की तलाक की खबरे सोशल मीडिया पर काफी फेल रही थी लेकिन अभी तक इन दोनों की तरफ से किसी भी तरह का कोई भी तलाक नहीं हुआ है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sania Mirza ने इंस्टाग्राम पर किया था क्रिप्टिक पोस्ट

जैसा की अभी तक आपको इस पोस्ट में पता चल चूका होगा की Shoaib Malik ने Saniya Mirza ने बिना तलाक ने पाकिस्तानी एक्टर Sana Javed से शादी कर चुके है। इससे पहले सानिया ने बुधवार को अपने इंस्टग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट की थी, जिसमे उन्होने अपने तलाक की खबरों को तूल दिया था। साथ ही जिसमे सानिया ने लिखा था की – ” शादी कठिन है, तलाक कठिन है, अपना कठिन चुनें। मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से ठीक रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। किसी से बात करना कठिन है, बात न करना कठिन है, अपना कठिन चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी। यह हमेशा कठिन रहेगी, लेकिन हम अपना कठिन चुन सकते हैं”। इसके साथ साथ सानिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक कोर्ट भी शेयर किया था जिसमे उन्होने लिखा हुआ था की “बुद्धिमानी से चुनें” .

आखिर कौन है Sana Javed

तो अगर सना जावेद के बारे में देखे तो यह एक पाकिस्तानी एक्टर है, जिहोने 2020 में उमैर जसवाल निकाह किया था। लेकिन कुछ कारण वर्ष इस दोनों को अलग होना पढ़ा और दोनों के एक दूसरे के साथ सारे रिश्ते ख़तम कर दिए। ठीक उसके कुछ समय बाद दोनों के बिच की तलाक के बात सामना आई। जिसके बाद अब ये पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Malik निकाह कर चुकी हो

ये भी जानिए: SIDHARTH MALHOTRA BIRTHDAY पर किआरा अडवाणी हुई फुल रोमेंटिक, किआरा ने किया सिद्धार्थ को लिपलॉक

शोएब और सना कर रहे थे डेट

Shoaib Malik और Sana Javed काफी समय से एक दूर को डेट कर रहे थे जिसकी खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल भी हुई थी। साथ ही साहिब ने सना के बर्थडे पर उनको विष भी किया था और साथ की एक फोटो को भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया था। जिसके बाद इनकी Love story कुछ इस करद बढ़ चुकी है की अब इन्होने के एक दूसरे के साथ शादी भी कर ली है।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment