तमाम मुश्किलों के बाद भी आगे बढ़ती रही Shweta Tiwari, जानिए पूरी कहानी

आज के समय में Shweta Tiwari को कौन नहीं जनता है इन्होने अपने शुरुआती पहचान टीवी से बनाई है। आज के समय में छोटे पर्दे से अपनी एक्टिंग की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी ने सीरियल में एक्टिंग करके घर घर में अपनी पहचान बनाई है। आज के दिन श्वेता तिवारी का जन्मदिन है। और इस साल ये अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं।

इनकी प्रोफेशनल लाइफ तो हम सभी के सामने है ही लेकिन इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ही कम लोगों को जानकारी है। आइये आज Shweta Tiwari Birthday Special के मौके पर इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर लेते हैं जो कि ज्यादा कुछ खास नहीं है। लेकिन जानना के बाद आपको Shweta Tiwari पर नाज होगा।

19 साल की उम्र में की थी Shweta Tiwari ने पहली शादी

श्वेता तिवारी अभी तक (Shweta Tiwari Marriage) दो बार शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हालांकि दोनों ही बार श्वेता को फेल होना पड़ा। शादी के मामले में श्वेता की किस्मत हम्रेश बेकार रही है। श्वेता जब 19 साल की थीं तब  उन्होंने अपनी पहली शादी राजा चौधरी के साथ की थी। फिर दोनों की एक बेटी पलक हुई। पलक के होने के बाद श्वेता और राजा के रिश्ते में काफी ज्यादा खटास पैदा होने लगी जिससे उनके रिश्ते ख़राब होते चले गए। खबरों की मानें तो उस समय श्वेता की नजदीकियां सजैन खान के साथ बढ़ने लगीं थीं। और इसी बात से राजा नाराज काफी हो गए थे और बात इस हद तक बढ़ गई कि दोनों को एक दूसरे से अलग होना पड़ा। यहाँ तक की Shweta Tiwari ने अपने पति राजा पर मारपीट और घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया था। और आखिर में इस दोनों का तलाक हो गया।

अभिनव कोहली के साथ हुई Shweta Tiwari की दूसरी शादी 

राजा चौधरी से तलाक होने के बाद Shweta Tiwari ने  2013 में अभिनव कोहली से शादी कर ली। अभिनव ने श्वेता के साथ उनकी बेटी को भी अच्छे से संभाला। इसके बाद दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम रियांश दिया गया। मगर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और कुछ समय बाद इन दोनों के रिश्ते भी बिगड़ने लगे। श्वेता ने अभिनव पर भी घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। और अक्सर दोनों को सोशल मीडिया पर भी लड़ते हुए देखा जाता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shweta Tiwari Biography In Hindi 

नाम श्‍वेता तिवारी
जन्‍म तारीख 4 अक्‍टूबर 1980
उम्र 43 साल
जन्‍म स्‍थान प्रतापगढ़, उत्‍तर प्रदेश, भारत
शिक्षा बी.कॉम
स्‍कूल सेंट इसाबेल्‍स हाई स्‍कूल, मुंबई
कॉलेज बुरहानिस कॉलेज, मजेगांव, मुंबई
राशि तुला
गृहनगर मुंबई, महाराष्‍ट्र, भारत
धर्म हिन्दू
लंबाई 5 फीट 6 इंच
वजन 55 किलोग्राम
ऑंखो का रंग गहरा भूरा
बालों का रंग काला
व्‍यवसाय अभिनेत्री
शुरूआत फिल्‍म: माधोशी (2004) टीवी: कलिरेन (1998)
बॉयफ्रेंड राजा चौधरी और अभिनव कोहली
वैवाहिक स्थिति वैवाहिक
नेट वर्थ Rs 81 crore

Shweta Tiwari Son Age

Shweta Tiwari Son Age

तो श्वेता तिवारी के पास उनकी एक बेटी और एक बेटा है जिसमे से उनकी पति का नाम पलक और बेटे का नाम रियांश है अगर हम बात करे हम बात करे की Shweta Tiwari ke Bete Ki age की तो उनके बेटे की उम्र 6 साल है।

इसे जरूर जानिये :-

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment