UNC Chapel Hill में आख़िर क्या हुआ? कैम्पस गोलीबारी में फैकल्टी की मौत के बारे में कुछ जरुरी बातें

28 अगस्त को, चैपल हिल UNC Chapel Hill में उत्तरी कैरोलिना विश्वविद्यालय में एक भयानक घटना घटी जिसने लोगो को हिला कर रख दिया, क्योंकि परिसर में गोलीबारी में एक बहुत ही एहम सदस्य की मौत हो गई। इस दुखद घटना ने पूरे विश्वविद्यालय समुदाय को सदमे में डाल दिया है जिसके बाद छात्रों, कर्मचारियों और शिक्षकों ने एक प्रिय सहयोगी को खोने का काफी दुख जताया है।

UNC Chapel Hill में होने वाली यह दुःखद घटना लगभग शाम 5:31 बजे घटी थी। यूएनसी-चैपल हिल परिसर की एक इमारत में, जहां एक संकाय सदस्य को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस होने वाली गोलीबारी से संबंधित विशिष्ट विवरणों की फिलहाल स्थानीय कानून प्रवर्तन और विश्वविद्यालय प्राधिकारियों की मदत से जांच की जा रही है। जैसे ही इस घटना की खबर लोगो तक फैली, वैसे ही कैंपस पुलिस और आपातकालीन सेवाएं इस स्थान पर पहुंचीं, और आस-पास के लोगों की सुरक्षा की गारंटी दी और जो भी आपातकालीन प्रक्रियाएं होती है वह तुरन्त शुरू कर दी गयी। कार्यक्रम के स्थानीय क्षेत्र को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था, और सभी छात्रों को सब कुछ ठीक होने तक घर के अंदर रहने की सलाह दी गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UNC Chapel Hill की इस घटना में मारे गए पीड़िता को दी जा रही है श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी लोगो ने श्रद्धांजलि और दुख जताया है, साथ ही छात्र और सहकर्मी अपने जीवन पर वह के प्रभाव और विश्वविद्यालय पर उनके द्वारा छोड़ी गई स्थायी छाप को काफी ज्यादा याद कर रहे हैं। एक ऐसे सदस्य को खोने से पुरे विश्वविद्यालय पर गहरा प्रभाव पड़ा है, जिससे इस कठिन समय के दौरान समर्थन और एकता की जरुरत पर ज्यादा से ज्यादा  बल दिया जा रहा है।

जरूर पढ़े :-

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment