Sunny Deol Latest News: सनी देओल के बंगले की नीलामी टली, बैंक ने ऑक्शन का नोटिस लिया वापस

Sunny Deol Latest News : सनी देओल को लेकर बैंक ने किया एक बड़ा खुलासा। अब नहीं होंगी सनी देओल की बंगले की नीलामी। शनिबार को बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने एक विज्ञापन जारी किया था जिसमे साफ साफ बताया गया था की सनी देओल का जुहू में मौजूद बंगले की नीलामी की जाएगी।

लेकिन वही पर कुछ जानकारों से पता चल है की ई-ऑक्शन का नोटिस वापस ले लिया है. और अब इसकी वजह टेक्निकल की बताई गई है. देर समय रविवार को खबर आई कि एक्टर ने बैंक से एक बड़ी अमाउंट का लोन लिया था जिसके बदले में उन्होंने 56 करोड़ का भुगतान नहीं किया था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आखिर क्या था मामला 

शनिवार के दिन बैंक ऑफ बड़ौदा ने Sunny Deol के विला की नीलामी को लेकर एक विज्ञापन निकाला था. जिसमे सनी देओल ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था. और  इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित ‘Sunny Vila’ को मॉर्गेज पर दिया था. और जिसके बदले उन्हें बैंक को करीबन 56Cr रुपये चुकाने थे. लेकिन ये लोन और इस पर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने एक्टर की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया था. विज्ञापन के मुताबिक, सनी विला की नीलामी 25 सिंतबर को होनी थी। लेकिनऑक्शन के लिए बैंक की तरफ से प्रॉपर्टी की कीमत 51.43 करोड़ रखी गई थी।

लेकिन अब बैंक ने अपना वह नोटिस अब वापस ले लिया जोकि उन्होने सनी देओल को भेजा था। तो अब सनी देओल के घर की नहीं होंगी नीलामी।

जरूर पढ़े :- 

तो दोस्तों क्या आप भी इसी तरह की और बी जनकरी को जनना चाहते है तो आप इस वेबसाइट पर आकर अपने पसंद की कोई भी जनकारी को जान सकते है। इस वेबसाइट www.Tajakhabre.com पर आपको देश दुनिया की तमाम जानकारी देखने को मिल जाएगी।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment