Sunny Leone के इंस्टग्राम पर हुआ 55 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स, लोगो ने दिखाया जम के प्यार

नमस्कार दोस्तों, आज के समय में Sunny Leone को कौन नहीं जनता है Sunny आ के समय के एक ऐसी हस्ती बन चुकी है जिसके आगे बड़ी से बड़ी अभिनेत्री फीकी नज़र आती है।

तो अगर अगर आप नहीं जानते है की Sunny Leone Koun Hai तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दे की सनी काफी समय पहले अश्लील वीडियो में काम किया करती थी, जिसके बाद आज उन्होने उस दुनिया कोई हमेशा के लिए अलविदा कहे दिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लेकिन आज के समय में भी Sunny Leone के फैन उनको इतना ज्यादा पसंद करते है की आज इनके इंस्टाग्राम और 55 मिलियन से भी ज्यादा फोल्लोवेर्स हो चुके है। तो इस बात से आप एक अंदाजा लगा सकते है की आज भी सनी के फैन आर्मी कितनी ज्यादा बड़ी है।

Sunny Leone ने पोर्न मूवी बनाना क्यों छोड़ा?

तो हम में से काफी लोगो के मन में यह सवाल जरूर आता होगा की आखिर Sunny Leone ने अपनी पुरानी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा क्यों कहे दिया।

दरसल सनी लियॉन को Big Boss 5 के समय महेश भट्ट ने पहले बार देखा था जिसके बाद वह सनी के देखने के बाद काफी ज्यादा इम्प्रेस भी हो गए और अपनी एक फिल्म जिस्म 2 के लिए Sunny Leone को ऑफर किया।

जिसके बाद सनी ने इस फिल्म को करने के लिए हामी भी भर दी थी और फिर इसके बाद सनी का बॉलीवुड कैरियर यहाँ से शुरू हो गया। और जिसके बाद उन्होने अपनी पुरानी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहे दिया।

ये भी जानिए : Elvish Yadav और Manisha Rani ने किया एक दूसरे को अनफॉलो

लोगो ने किया था Sunny Leone का विरोध

बॉलीवुड की इस दुनिया में आने से पहले सनी पोर्न फिल्मों में काम किया करती थी जिसके बाद उन्होने इस लिए को हमेशा के लिए अलविदा कहे दिया। बॉलीवुड में आने के बाद सनी ने शादी भी कर ली और उन्होने के अनाथ बच्चे को गोद ले लिया और साथ ही उनके पास दो जुड़वा बच्चे भी है

बॉलीवुड के समय काफी लोगो ने सनी के काफी विरोध भी किया। जिसके बाद आज काफी प्रोड्यूसर और कलाकार उनके साथ काम करना नहीं चाहते है, क्योकि वह अपनी समय में पोर्न फिल्मों में काम किया करती थी।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment