300km की रेंज के साथ लॉन्च होगी Tata punch EV 2023, नए डिज़ाइन के साथ नई फीचर्स लिस्ट

Tata motors ने भारतीय बाजारों में अपनी इलैक्ट्रिक लाइनअप में लगातार बढ़ोतरी करती जा रही है, और अब Tata motors अपनी एक नई Tata punch EV 2023 को लॉन्च करने की तरफ जा रही है जो की बेहतरीन रेंज के साथ और नई तकनीकी के साथ होगी लॉन्च। Tata motors ने कुछ समय पहले ही इसका सीएनजी संस्करण को लॉन्च किया हैं।जोकि अब कम्पनी इलैक्ट्रिक का परीक्षण कर रही है।

Tata punch EV 2023 बाहरी डिजाइन

आगामी Tata पंच ने इलेक्ट्रिक का बाहरी डिजाइन में एक कई कॉस्मेटिक परिवर्तन हम सभी को  देखने को मिलते हैं। जैसे की चार्जिंग पोर्ट को ग्रिल के नीचे फ्रंट बंपर में स्थापित किया गया है। इसके साथी पवरनी का लेआउट इस पुनरावृति के समान रहता है। गाड़ी के आकार में कोई भी परिवर्तन नहीं किया गया है। इसके अलावा किनारों पर इलेक्ट्रिक Show करने के लिए नीले धातु का प्रयोग किया जाने वाला है। पंच इलेक्ट्रिक को नए alloy wheel में भी पेश किए जाने वाले हैं। जबकि side profile में है माउंटेड स्टॉप लैंप, रियल वाईपर और एलइडी तैल लाइट्स के साथ रूफ स्पॉयलर दिया हुआ है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata punch EV 2023 केबिन और फीचर्स

Tata punch EV केबिन और फीचर्स
Tata punch EV केबिन और फीचर्स

Tata punch EV के अंदर की तरफ केबिन में भी कई कॉस्मेटिक अन्तर हमको देखने को मिल जाते हैं जैसे की गियरबॉक्स की जगह पर हमको गैर लोग मिलने वाला है और इसके साथ ही केबिन के डैशबोर्ड लेआउट मैं भी कॉस्मेटिक में काफी ज्यादा परिवर्तन किया जा रहा है। हालांकि लोन से पहले ही इसके केबिन की जासूस छवियां सामने आ चुकी है, जिसमे की इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक आर्म्रेस्ट और Nexon इलेक्ट्रिक के ही तरह डैशबोर्ड डिजाइन मिलने वाला है। बाकी इसमें सारी फीचर्स इसके पेट्रोल संस्करण के समान ही संचालित रहने वाले हैं।

जरूर पढ़े :-

अगर आप इसी तरह की और भी technology से जुडी जानकारी को जानना चाहते है तो आप हमारी इस वेबसाइट www.tajakhabre.com नोट करके जरूर रख ले क्योकि इस वेबसाइट पर आपको देश दुनिया की तमाम टेक्नोलॉजी से जुडी जानकारी आपको समय समय पर देखने को मिल जाएगी।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment