Big Boss 17 से बाहर हुए तहलका भाई, बिग बॉस ने कर दिया बेघर

तहलका भाई इस Big Boss 17 ले शो में लोगो को अपने शुआते दिनों से ही लोगो को मनोरंजन करते हुए आये है, इस बीच घर में मौजूद बाकि घर वालो से भी इनकी काफी बार हाथपाई भी हो चुकी है लेकिन जब तक किसी घर में थोड़ी बहुत कहा सुनी ना हो तो भी किसी घर का मजा नहीं आता है।

लेकिन बीते दिनों में तहलका भाई का जागड़ा अभिषेक कुमार के साथ हुआ लेकिन इस घगड़ा होते होते हिंसा में बदल गया और इस पैमाने तक पहुँच गया की। Big Boss ने सनी यानि की तहलका भाई को घर से बेघर कर दिया गया। वही घर से बहार निकलने के बाद तहलका भाई ने अपनी चुपी तोड़ते हुए बताई सचाई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

तहलका भाई को अपनी गलती का एहसास

जब Big Boss ने तहलका भाई को घर से बहार निकल दिया तो तहलका भाई ने पिंकविला से बात करते हुए कहा “की मुझे पता है की मुझसे कुछ गलतियाँ जरूर हुई है और जिस समय मुझसे बोल गया था की घर से बहार आ जाओ उस समय मेरे दिमाग में कुछ नहीं आया की अचानक ये क्या हो गया। लेकिन यह Big Boss के डिसीजन है जैसा उन्होंने कहा वैसा मानना पड़ेगा।” लेकिन अब तहलका को अपनी की गयी गलती का एहसास है जिसके लिए उन्होंने बिग बॉस से सॉरी भी बोला है और अभी जो गलती उन्होने की है वह ऐसी लगती कभी भी दुबारा नहीं करेंगे।

जरूर पढ़े :

Big Boss 17 से बाहर हुए तहलका भाई,

क्या तहलका भाई की होगी Big Boss में वापसी

जैसा की आपको पता है तहलका भाई ने जो भी गलती बिग बॉस के घर के अन्दर की है जिसके लिए उनको अभी घर से बहार निका दिया गया है जिससे तहलका ने बिग बॉस से माफी भी मांग चुके है लेकिन अब सवाल आता है की क्या सच में हो सकती है तहलका भाई की बिग बॉस में वापसी, तो अगर इस बात के जवाव को देखा जाये तो तहलका को अभी तक पूरी तरह से घर से बहार नहीं किया है लेकिन उनको अपनी गलती है एहसास है और आगे वह गलती नहीं करेंगे तो जल्द ही आपको तहलका भाई बिग बॉस के घर के अंदर नज़र आयेंगे।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment