Priyanka Chopra की कजिन मनारा चोपड़ा को निर्देशक ने खुलेआम कर ली Kiss ,एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालत

Priyanka Chopra: जिनकी पहले मूवी ‘जिद’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा इन दिनों साउथ मूवी इंडस्ट्री में खूब जम कर अपना काम कर रही हैं। साथ ही वह जल्द ही टॉलीवुड एक्टर राज थरुण के अपोजिट जल्द ही तेलुगु फिल्म में नजर आने वाली है।

2014 में तेलुगु फिल्म से अपने करियर की  शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मनारा चोपड़ा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें ‘तिरगाबदारा सामी’ की प्रेस मीट के दौरान निर्देशक रवि कुमार चौधरी ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे एक्ट्रेस काफी ज्यादा इम्बेरेस हो गईं। जिसका वीडियो आप निचे देख सकते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Priyanka Chopra की बहन को सबके सामने झेलनी पड़ी इम्बेरेसमेंट

‘तिरगाबदारा सामी’ होने वाली एक प्रेस मीट के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस इवेंट में कुछ ऐसा हो गया, जिसे देखकर वह खड़े सभी लोग हैरान ही हो गये और सोशल मीडिया पर लोगों ने निर्देशक की हरकत पर काफी नाराजगी जताई।

‘तिरगाबदारा सामी’ में होने वाले इस इवेंट के दौरान इस वायरल हो रहे वीडियो में एस रविकुमार चौधरी अपनी फिल्म की हीरोइन मनारा चोपड़ा के साथ पोज कर रहे थे।

एक्ट्रेस भी खुशी-खुशी अपने डायरेक्टर के साथ मीडिया के सामने पोज दे रही थीं, लेकिन उसी दौरान अचानक से निर्देशक एस रविशंकर चौधरी ने मनारा को गाल पर किस कर दिया। निर्देशक द्वारा की गई इस हरकत से मनारा भी हैरान रह गईं।

जरूर पढ़े :-

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment