Asia Cup: टीम इंडिया में नहीं मिला इन दिग्गज खिलाड़ियों को मौका, युजवेंद्र चहल भी बाहर, अन्य चौकाने वाले नाम शामिल

30 अगस्त से शुरू होने वाले Asia Cup 2023 में क्रिकेट मैच के लिए अब इंडिया एक बहेतर टीम का चयन करने वाली है जिसके सबसे दिग्गज बल्लेबाजों को शामिल किया जायेगा। लेकिन कुछ नाम ऐसे भी है जिनका इस मैच में ना होगा काफी चर्च का विषय है। और इन दिग्गज बजेबाजो की Asia Cup में मौका नहीं दिया जायेगा। और आप भी इस खिलाड़िओ के नाम सुनकर चौक जायेंगे।

Asia Cup 2023 में : टीम इंडिया में नहीं मिला इन दिग्गज खिलाड़ियों को मौका

यूज़वेंद्र चहल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Asia Cup में होने वाले मैच में काफी खिलाड़िओ को जगह नहीं दी गयी है जिसमे सबसे पहले नाम आता है यूज़वेंद्र चहल का। ऐसा सुनने को मिल रहा है की होने वाले इस Asia Cup में यूज़वेंद्र चहल को शामिल नहीं किया जायेगा। लेकिन सबसे चौका देने वाली बात को यूज़वेंद्र चहल एशिया कप के सबसे दिग्गज खिलाडी मने जाते है। लेकिन फिर भी इनका चयन ना करने क चर्च सुनने को मिल रही है।

शिखर धवन 

शिखर धवन एक ऐसे खतरनाक खिलाडी को जिनके सामने अच्छे अच्छे गेंदबाज हार मान जाते जाते है लेकिन शिखर धवन को भी इस बार के होने वाले एशिया कप से बहार रखा गया है।

भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार शुरू से ही टीम इंडिया के लिए एक बहेतर खिलाडी मने जाते है। लेकिन फिर भी भुवनेश्वर कुमार को इस बार के होने वाले एशिया कप में जगह नहीं दी गयी और इस बार इन्हें Asia Cup से बहार रखा गया है।

रिंकू सिंह 

Rinku Singh ने शुरू से ही अपना लोहा मान बाया है। रिंकू सिंह आईपीएल के बाद से ही अपना नाम खूब चमकाया है। साथ ही इन्होने हल ही में होने वाले आयरलैंड के दौर पर यह टीम इंडिया का हिस्सा भी बने थे जिसमे इन्होने अपना बहेतर प्रदर्शन दिखाया। लेकिन इनको शिया कप अभी बहार रखा हुआ है।

ये भी पढ़ें:- IND vs IRE 2nd T20: प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड पाकर भावुक हुए रिंकू सिंह, कह दी इतनी बड़ी बात

ये भी पढ़ें:- Sunny Deol Latest News: सनी देओल के बंगले की नीलामी टली

तो दोस्तों क्या आप भी इसी तरह की और भी जानकारी को जानना चाहते है तो आप हमारी इस वेबसाइट www.tajakhabre.com पर आ कर जान सकते है। इस वेबसाइट पर आपको देश दुनिया की तमाम जानकारी देखने  को मिल जाएगी।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment