UP Police Constable Exam Sunny Leone viral video : एडमिट कार्ड पर Sunny Leone की तस्वीर को लेकर हुआ बबाल, जानिए असली सच क्या है

एक असामान्य घटना में, UP Police Constable भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र पर बॉलीवुड अभिनेत्री Sunny Leone की तस्वीर दिखाई दी। कांस्टेबल पद के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के पोर्टल पर 17 फरवरी की तारीख वाला एडमिट कार्ड दर्ज किया गया था।

पंजीकरण यूपीपीआरबी वेबसाइट पर लियोन की तस्वीर और पंजीकरण संख्या ‘12258574’ के साथ किया गया था। इसके बाद से एडमिट कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो गई है। एक यूजर ने कहा, “भारत निश्चित रूप से शुरुआती लोगों के लिए नहीं है।”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा, “कोई भी निर्माता सनी लियोन के साथ फिल्म साइन नहीं कर रहा है। इसलिए उन्होंने यूपी पुलिस भर्ती के लिए आवेदन किया है।” एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “रुको क्या, सनी लियोन यूपी पुलिस के लिए परीक्षा दे रही हैं। इस देश में क्या हो रहा है।”

UP Police Viral Video

वायरल एडमिट कार्ड पर संज्ञान लेते हुए यूपीपीआरबी ने कहा कि Sunny Leone नाम वाला एडमिट कार्ड फर्जी है. अधिकारियों के अनुसार, परीक्षा के लिए आवेदन के दौरान एक उम्मीदवार द्वारा गलत तस्वीरें अपलोड की गई थीं।

कन्नौज के तिर्वा में परीक्षा केंद्र श्रीमती सोनेश्री मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज ने पुष्टि की कि कार्ड से जुड़ा कोई भी व्यक्ति परीक्षा में शामिल नहीं हुआ। लाइव हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार, एडमिट कार्ड पर मोबाइल नंबर यूपी के महोबा के एक निवासी का पाया गया है।

पुलिस ने एडमिट कार्ड को फर्जी माना है और जिम्मेदार व्यक्ति की पहचान करने के लिए जांच कर रही है। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) प्रशांत कुमार के अनुसार, शनिवार से शुरू हुई यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा गलत कारणों से सुर्खियों में है, क्योंकि कुल 122 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

गिरफ्तार किए गए 122 लोगों में एटा में 15, मऊ, प्रयागराज और सिद्धार्थनगर में 9-9, ग़ाज़ीपुर में 8, आज़मगढ़ में 7, गोरखपुर में 6, जानूपुर में 5, फ़िरोज़ाबाद में 4, कौशांबी और हाथरस में 3-3, झाँसी में 2-2 लोग शामिल हैं। , वाराणसी, आगरा और कानपुर, और बलिया, देवरिया और बिजनौर में 1-1।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment