UP Police News : योगी सरकार का बड़ा ऐलान, अब यूपी के 50 साल से ज्यादा उम्र वाले पुलिसकर्मियों का होगा रिटायर, नोटिस हुआ जारी

UP Police news: जिस तरह से योगी आदित्यनाथ जी पूरी उत्तर प्रदेश से काफी अच्छे काम और अच्छी योजना निकल रहे है वह UP में माफियाओं, गैंगस्टर, गुंडों आदि को खत्म करने के लिए लगे हुए है और जो भी नियमो का उलंघन करेगा तो योगी सरकार उस पर सख्त कानून कार्यवाई करेगी अब योगी जी ने उत्तर प्रदेश की पुलिस में 50 साल के उम्र के लोगो को जबरन रिटायर्ड कर रही है।

जिसमे ADJ ने सभी पुलिस विभाग और कमिश्नर से 50 साल के उम्र वालो की लिस्ट माँगी है पुलिस वालों को उनकी स्क्रीनिग उनके कार्य कुशलता भस्टाचार जैसे काफी मानदण्ड पर किया जाएगा इसकी लिस्ट 30 नवंबर सभी यूपी पुलिस के 50 साल के उम्र के ट्रेक रिकॉर्ड को देखने के बाद अनिवार्य होगा उसके बाद सरकार फैसला लेगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सरकार इस साल 30 मार्च 2023 के हिसाब से 50 साल की उम्र पूरी हुई है कि नही उसका ट्रेक रिकॉर्ड देखकर ही सुनिश्चित किया जाएगा कि उसका रिटायर होगा कि नही ADJ स्थापना संजय सिंघल की तरफ से आईजी पोस्ट/एडीजी जोन/ और सभी 7 पुलिस कमिश्नर के साथ सभी पुलिस के विभाग को यह नोटिस भेजा जाएगा।

UP Police news आखिर आधार पर हॉग फैसला

इसका फैसला 30 नवंबर 2023 को ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर लिया जएगा सभी पुलिस वालों की लिस्ट बड़े ऑफिस में भेजी जाएगी Pac में तैनात सभी पुलिस वालों की लिस्ट 20 नवम्बर को भेजने के आदेश दिए जाएगे।

Up police News

योगी सरकार ने दिए बड़े ऐलान

योगी सरकार ने पुलिस के सभी कार्य को सही से करने के कारण कुछ बीते सालो में सैकडों पुलिस वालों को सरकार जबरन रिटायरमेंट कर चुकी है ओर जिन भी व्यक्ति यानी कर्मचारियों के पास किसी भी तरह का फैसला लेने का समर्थ नही है तो योगी सरकार उन्हें हटाकर नए व्यक्ति काबिल अफसर की भर्ती कर रहे है।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment