UPPSC PCS Exam 2023: अलीगढ़ के तीन युवकों ने कर दिखाया कमाल, इस तरह पास की UPPSC PCS की परीक्षा

UPPSC PCS Exam 2023: अलीगढ़ जिला अपने आप मे एक महानता का जिला बन चुका है. हाल ही में UPPSC PCS के एग्जाम हुए थे जिसका रिजल्ट जारी हो गया है जिसमें से अलीगढ़ के तीन महान लालो ने इसमें पास होकर अपने परिवार और अलीगढ़ का नाम ऊँचा कर दिया है। यह जवां के पास के गांव पोहीना के निवासी है। वह यूपी रोडवेज में डिपो प्रभारी राम किशन शर्मा के बेटे राजीव पचोरी ने ही PCS की परीक्षा में अपनी सफलता हासिल कर ली है। जो कि इन्हें डिप्टी जेलर का पद मिला है।

UPPSC PCS Exam में तीन लालो ने अलीगढ़ का नाम रोशन किया

PCS 2023 में होने वाली उस परीक्षा में अलीगढ़ के तीन युवकों ने गजब कर दिखाया है। इस परीक्षा का रिजल्ट 23 तारीख जनवरी2 2024 को जारी क्या था। और इसकी परीक्षा 14 मई 2023 को हुई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये जवां के पास के गांव पोहिना के रहने वाले है। और इनके पिता यूपी रोडवेज में डिपो प्रभारी है यानी राम किशन शर्मा के बेटे राजीव पचौरी ने PCS की परीक्षा में ही बहुत बड़ा मौकाम हासिल किया है। इनको डिप्टी जेलर के पद की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। राजीव ने अपनी महेनत का श्रेय अपने ताऊ वेद प्रकाश शर्मा को दिया गया है।

ओर यह मालवीय पुस्कालय में सिविल सर्वेसमार्गदर्शक में तैयारी करने वाले अकबरपुर के सचिन सिंह और कौशल कुमार को भी PCS की परीक्षा में सफल रहे है। यह मार्गदर्शिका की देख रेख करने वाले रिंकू सहयोगी ने बताया कि इसके अलावा और भी अभ्यर्थी हैं, जिनको सफलता मिल चुकी है।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment