Urfi Javed को पड़ा यह नया गेटप भरी, Email के जरिये मिली जान से मरने की धमकी 

तो दोस्तों जैसा की आप जब जानते है की Urfi Javed अपने अतरंगी कपड़ो की वजह से आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। उनके इसी तरह की अंदाज से वह पुरे सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा फेमस है, उर्फी हमेश एक नये अंदाज में लोगो को देखने को मिलती है और जिनको देखने के बाद काफी लोग उनके दीवाने हो जाते है। लेकिन इस बार तो Urfi Javed को उनका ही फैशन काफी भरी है पड़ा है जी है दोस्तों अगर आप पुरी जानकारी को जानना चाहते है तो इस पोस्ट को आखिर तक पूरा जरूर पढ़े।

Urfi Javed को मिल गयी जान से मरने की धमकी

उर्फी हमेशा से अपने अजीबो कपड़ो की वजह से सोशल मीडिया में छाई रहती है लेकिन इस बार उनके ऐसा करना काफी ज्यादा महँगा पड़ गया और जिसकी वजह से उनको पुलिस के पास भी जाना पढ़ा, तो हल ही में उर्फी को एक धमकी मिली है जिसकी उनको जान से मरने की धमकी दी गयी है। लेकिन यह कौन है इसकी चार्ज अभी पुलिस कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Email के जरिये मिली जान से मरने की धमकी

हल ही में Urfi Javed ने अपने सोशल मीडिया प्लेफोम पर एक वीडियो लोगो के साथ शेयर की है जिसमे उन्होंने भूल भुलैया के ‘छोटा पंडित’ जैसा ही गेटअप पेहना हुआ है लेकिन यह गेटअप उनको काफी ज्यादा महंगा पढ़ा है क्यूकि उन्हें इस पोस्ट को पोस्ट करने के बाद Email के जरिये एक धमकी मिली है जिसमे उनको जान से मरने की धमकी दी हुई है जिसकी शियाकत उर्फी ने पुलिस में भी की है जिसकी बार अब पुलिस अपना काम कर रही है और जैसे ही इसके पीछे का राज पता चलेगा तो आपको हमारी इस वेबसाइट Tajakhabre.Com पर बता दिया जायेगा।

https://www.instagram.com/reel/Cy-HzVWoul9/?utm_source=ig_web_copy_link

महिला ने साड़ी में किया GYM वर्कआउट, VIRAL VIDEO ने मचाया धमाल

BIGG BOSS 17 में पहले WILD CARD की होगी एंट्री देखिए CONTESTANTS 2023 NAMES WITH PHOTOS

कुछ इस तरह की मिली धमकी

तो दोस्तों वैसे तो इस Urfi javed New Look तो देखने के बाद काफी लोगो हैरान जरूर हो गए लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी खुद उर्फी को तब हुई जब उनको धमकी भरे ईमेल आने लगे, यह धमकी उर्फी को दो अलग अलग ID से मिली है जिसमे की पहेली ID किसी निखिल गोस्वामी से दी गयी है जिसमे साफ लिखा हुआ है की, ‘जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा।’ साथ ही इसके बाद उनको दूसरा ईमेल किसी रुपेश कुमार के नाम से आता है जिसकी लिखा हुआ था की, हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही है उर्फी जावेद, जी लो अपनी जिंदगी, बीच चौराहे पर गोली मारूंगा।’  जिसकी बाद उर्फी जवेद ने मुंबई पुलिस को इस बात की सूचना दी और अब पुलिस अपना काम कर रही है।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment