चलती गाड़ियों के बीच सर्फिंग करते हुए, सोशल मीडिया पर हुआ Viral Video

Viral Video:- एक बड़ा ट्रक रोड से जा रहा था की एक अंजान आदमी उस ट्रक के पिछले हिस्से को पकडे हुए था जो कि कॉर्पेट पर लेटा हुआ है उस सड़क पर पानी ज्यादा भर रहा था जो कि आपने वीडियो में देखा ही होगा।

इंटरनेट पर काफी तेजी से एक Viral Video हो रहा है जो एक आदमी बाढ़ में पानी के सर्फिंग के मजे लेते दिख रहा है उसी दौरान रोड पर बहुत ट्रैफिक है उस आदमी को इतना डर नही लग रहा है कि गाड़ियों के बीच ऐसे काम कर रहा है जिसके चलते कई लोग इस काम के लिए उसे मेन्टल बता रहे थे उस वीडियो में आपको पहले ही दिख रहा होगा की सड़क से एक बड़ा ट्रक गुजर रहा था जो कि आदमी ट्रक के पिछले हिस्से का हैंडल पकडा हुआ है जिसमे साफ दिखाई पड़ रहा है कि वह कॉर्पेट पर लेटा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उस आदमी ने शर्ट पहनी नही है जो कि कॉर्पेट को तेजी से पकड़ा हुआ है और फिर उसने दूसरे हाथ से ट्रक का हैंडल को पकड़ा था काफी टाइम बाद उस हेंडल को छोड़ दिया है तो इस 14 सेकंड के इस VIDEO को सबसे पहले ट्वीटर पर Enezator नामक अककॉउंट ने शेयर किया है तो की लोग हैरान है कि जो आदमी अपनी जान को खतरे में डालकर हंस रहा था और मजे ले रहा था।

यह Viral Video देखकर लोगो ने क्या बोला?

हमने आपको बताया कि यह Viral Video इतना ज्यादा वायरल हुआ है कि 56 लाख लोगो ने इसे देखा है जबकि इसे 13 हजार लोगों ने इसे लाइक किया हुआ है और इसको काफी ज्यादा शेयर क्या गया है कई लोग इस वीडियो पर अपने अपने ओपिनियन देकर कॉमेंट कर रहे है।

एक व्यक्ति ने ऐसा कॉमेंट करते हुए लिखा कि वह कम से कम वो हँस तो रहा है और उस चीज के मजे ले रहा है वही दूसरे व्यक्ति ने कॉमेंट में लिखा की वह अपने जीवन का अच्छा समय बिता रहा है तीसरे ने कहा की वह अपने आप को खुश करने के लिए एक आविष्कार कर दिया है वही ओर चौथे ने लिखा की उसकी मुस्कान को देखो वह अद्भुत समय बिता रहा है।

यह जरूर पढ़े :- 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment