Virat Kohli & Anushka Sharma News: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कर रहे है दूसरे बच्चे की उम्मीद, एबी डिविलियर्स ने किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli & Anushka Sharma News: नमस्कार दोस्तों सोशल मीडिया से मिली जानकारी से पता चला है की भारतीय क्रिकेट के जाने माने बल्लेबाज Virat Kohli इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों से बाहर हो चुके है। इससे पहले भी जनवरी को विराट कोहली को इस कारणों के चलते अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच से खुद को बाहर कर लिया था।

Virat Kohli के काफी करीबी दोस्त पूर्व दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज AB de Villiers ने विराट कोहली का एक बड़ा खुलासा किया है जिसमे उन्होने अपने यूट्यूब चैनल की वीडियो में बताया है की..

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

“हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप खुद के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है उन्होंने कहा, ”आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते।”

हालांकि इस खबर की पुष्टि विराट कोहली या अनुष्का शर्मा ने नहीं की है.

ये भी जानिए : Valentine’s Day Shayari Hindi: इस वैलेंटाइन्स डे पर प्यार भरी कहानियाँ जो आपको कर देंगी दीवाना

इससे पहले कोहली ने मौजूदा सीरीज में पहले दो टेस्ट के लिए ब्रेक मांगा था। बीसीसीआई ने प्रशंसकों और मीडिया से कोहली की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया था।

22 जनवरी को, बीसीसीआई ने एक बयान जारी किया और कहा, “श्री विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी आईडीएफसी फर्स्ट बैंक टेस्ट श्रृंखला के पहले दो टेस्ट मैचों से हटने का अनुरोध किया है।” कारण।”

बीसीसीआई ने कहा, “बीसीसीआई मीडिया और प्रशंसकों से अनुरोध करता है कि वे इस दौरान विराट कोहली की गोपनीयता का सम्मान करें और उनके व्यक्तिगत कारणों की प्रकृति पर अटकलें लगाने से बचें।”

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment