Virat Kohli ने तोड़ा सचिन तेंतुलकर का 49 वनडे शतकों का महा रिकॉर्ड

कल के दिन यानि की 15 November को होने वाले World Cup 2023 india vs new zealand के इस क्रिकैट मैच Virat Kohli ने तोडा सचिन तेंतुलकर 49 वनडे शतकों का महा रिकॉर्ड, साथ ही इस मैच के बाद अब इंडिया फाइनल में अपनी जगह बना चुकी है। इस मैच में Virat Kohli ना बनाया शतक जिसे बाद अब विराट कोहली के World Cup में 50 वनडे शतकों लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया इससे पहले यह रिकॉर्ड क्रिकैट के भगवान कहे जाने वाले Sachin Tendulkar के पास था जिसे अब विराट ने अपने नाम कर लिया है।

Virat Kohli ने तोडा सचिन का रिकॉर्ड, सचिन ने किया विराट की स्वागत

तो जैसा की आपको पता है की अब भारत new zealand को हारा कर फाइनल में अपनी जगह बना चूका है। साथ ही होने वाले इस मैच में virat Kohli का जबरजस्त जलवा भी देखने को मिला विराट ने इस मैच में 100 रन बना कर अपने वनडे मैच में 50 शतक बना कर नया रिकॉर्ड बनाया है इससे पहेले सचिन ने इस रिकॉर्ड को बना था लेकिन विराट ने उनको भी पीछे कर दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जब विराट ने अपनी 50 वा वनडे शतक बनाया तो सचिन तेंदुलकर ने भी ताली बजाकर विराट कोहली का स्वागत किया इसी के साथ साथ विराट के चाहने वाले ने भी उनका तहे दिल से अभिनन्दन किया।

India vs new zealand में मुहम्मद शमी ने दिखाया जलवा

Virat Kohli broke Sachin Tentulkar's great record

आज जिसे देखो इसको मुहु में एक ही नाम है Mohammed Shami जी है मुहम्मद शमी वो भारतीय खिलाडी है जिनको एक समय में किसी ने भी नहीं पूछ था, मनो ऐसे  की इनका करिअर अब ख़तम होता हुआ नज़र आ रहा है था। इस भारतीय खिलाडी ने किसी भी रूप में हर को मंज़ूर नहीं किया और आज ऐसा समय में की हर किसी पर मुहु में इनका की नाम है।

यह जानिये :

इन दिनों चल रहे World Cup में Mohammed Shami की भेतरीन वापसी देखने को मिली है। मुहम्मद शमी कुछ मेचो से बहरीन प्रदर्शन करते हुये आ रहे है। 15 नवम्वर को होने वाले India Vs New Zealand के मैच में 7 विकट लेकर भारतीय तेज गेंदबाजों में सबसे ऊपर आ चुके है। शमी के 7 विकट और भारतीय बल्लेबाजों की वजह से आज भारत फाइनल में अपनी जगह बना चुका है। और भारत के सभी लोग भारतीय खिलाड़िओ से ऐसे ही प्रदर्सन की उम्मीद रखने और world Cup को भारत लेके आयेंगे।

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment