Virat Kohli Record: एशिया कप में कोहली कर सकते हैं ये बड़ा कारनामा, टूटेंगे महारिकॉर्ड

Virat Kohli Record: जैसे जैसे एशिया कप की तारीखें नजदीक आती जा रही है बसे बसे विराट कोहली फैंस के ऊपर इसकी खुमारी काफी तेजी के साथ चढ़ती हुई नज़र आ रहा है. टीम इंडिया अपने एक दशक पुराने आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने के इरादे से उतरेगी जिसके लिए विराट कोहली इस बार कोई कमी नहीं रखना कहेंगे. भारतीय फैंस के लिए एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप ये दोनों मेगा इवेंट बहुत खास है क्योंकि वो विराट कोहली की बल्लेबाज़ी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड के करीब पहुंचते हुये देखना चाहते हैं. विराट कोहली अपने ख़राब फॉर्म से जूझते हुए एशिया कप 2022 (Virat Kohli in Asia Cup 2022) में शानदार वापसी की थी और तब से कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. विराट ने 50 ओवर के प्रारूप में भी अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया और इस साल दो शतक अपने नाम किये, और कुल 46 वनडे शतक दर्ज किये जा चुके है।

क्या Virat Kohli Record तोड़ेंगे

“विराट कोहली को अब रिकॉर्ड तोड़ने की कोई परवाह नहीं है. हम लोग और प्रशंसक इसके प्रति जुनूनी हैं. वह उन शतकों के बावजूद भारत के लिए मैच जीतना ज्यादा जरुरी और पसंद करेंगे. विराट का ध्यान Asia Cup और World Cup में भारत के लिए मैच जीतने पर होगा। उथप्पा ने Times of India को बताया, की उन्हें वास्तव में रिकॉर्ड्स की किसी भी तरह की कोई परवाह नहीं है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हाल ही में, विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था। जहां पर उन्होंने एक शतक बनाया और दो मैचों में कुल 197 रन बनाए. बाद में उन्होंने विंडीज़ के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में एक मैच खेला और बाकी दो मैचों में उन्हें बाहर रखा गया क्योंकि टीम इंडिया नए संयोजनों के साथ आगे बढ़ी।अगर आयोजनों की बात करें तो एशिया कप 2023, 31 अगस्त से शुरू होगा और इसकी सह-मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका करेंगे. वहीं वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर को अहमदाबाद में होगी।

यह जरूर पढ़े :-

 

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment