एक आवारा कुत्ते के प्रति महिला का दिल पिघला, Stray Dog वायरल वीडियो

आज के समय इस तरह के वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे है जिसमे से यह एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजो के साथ वायरल हो रहा है जिसमे की एक Stray Dog यानि की एक अबारा कुत्ते  को काफी तेज पियस लगती है जिसके लिए वह पास की एक टंकी से पानी पीने के लिए आता है और एक महिला उस कुत्ते को पानी पिलाने में मदत करती है

कई लोगों ने इस पोस्ट के ऊपर अपनी राय को कमेंट बक्स  में बताया है महिला को उसकी दयालुता के लिए धन्यवाद दिया। यहां वीडियो देख सकते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एक आवारा कुत्ते के प्रति एक महिला की करुणा भरी हरकत ने सोशल मीडिया पर कई लोगों की प्रशंसा को काफी तेजी से बटोरी है। साथ ही इस वीडियो के शेयर होने के बाद से कई लोगों ने महिला के इस दयालु व्यवहार के लिए उनका आभार व्यक्त किया है।

शरुआत में एक आवारा कुत्ते को नल से पानी लेने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। हालाँकि, नल बंद होने के कारण ज्यादा सफलता नहीं मिली। तभी एक महिला घटनास्थल पर प्रवेश करती है और कुत्ते के लिए नल खोल देती है। कुत्ता पहले तो हैरान रह जाता है लेकिन जल्द ही पानी पीना शुरू कर देता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर गिव इंडिया नाम के पेज ने शेयर किया है. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “दया एक ऐसा उपहार है जिसे हर कोई दे सकता है।”

यह पोस्ट इंडिया का ही है और इस पोस्ट को 2 अगस्त को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 15 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इस शेयर पर कई टिप्पणियां भी आई हैं।

यह भी जरूर पढ़े :-

Stray Dog की इस पोस्ट पर लोग ने क्या कहा :

एक व्यक्ति ने लिखा, “बहुत अच्छा काम किया आपने।” दूसरे ने लिखा, “इस लड़की के लिए बहुत सारा प्यार और धन्यवाद।” तीसरे ने पोस्ट किया, “भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे।” “मुझे यह पसंद है। चौथे ने व्यक्त किया, “करुणा की कोई कीमत नहीं है, लेकिन इसका मतलब सब कुछ है।” पांचवें ने कहा, “कुत्ते की मदद करने के लिए धन्यवाद।”

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment