WWE के पूर्व चैंपियन Windham Rotunda का हुआ 36 साल की उम्र में निधन

पूर्व WWE चैंपियन Windham Rotunda, जिन्हें ब्रे वायट के नाम से जाना जाता है, का 24 अगस्त को 36 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनकी मृत्यु की खबर की घोषणा 14-बार के विश्व चैंपियन और मुख्य सामग्री अधिकारी ‘ट्रिपल एच’ ने की।

एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, “अभी WWE हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा का फोन आया, जिन्होंने हमें दुखद समाचार के बारे में बताया कि हमारे WWE परिवार के आजीवन सदस्य विंडहैम रोटुंडा – जिन्हें ब्रे वायट के नाम से भी जाना जाता है – आज सुबह अप्रत्याशित रूप से पारित हो गया,” लेवेस्क ने एक्स पर लिखा, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था। “हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं और हम चाहते हैं कि इस समय हर कोई उनकी निजता का सम्मान करे।”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

WWE ने Windham Rotunda की निधन जताया दुःख 

WWE ने भी एक बयान जारी किया, “WWE को यह जानकर दुख हुआ कि Windham Rotunda, जिन्हें ब्रे वायट के नाम से भी जाना जाता है, और जिनका  गुरुवार, 24 अगस्त को 36 वर्ष की आयु में निधन हो गया। WWE रोटुंडा के परिवार और  उनके दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता है।

कैसा रहा Windham Rotunda का करियर

वाट के नाम से जाने जाने वाले Windham Rotunda दो बार WWE यूनिवर्सल चैम्पियन और एक बार के WWE चैम्पियन रह चुके हैं. इसके अलावा वह एक बार मैट हार्डी के साथ WWE रॉ टैग चीम चैम्पियनशिप का खिताब भी जीत चुके हैं। वहीं पर इनको 2019 में  WWE रेसलर ऑफ द ईयर चुना गया था।

यह भी जरूर पढ़े :- 

दोस्तों हमें यह जानकर बहुत दुःख हुआ की WWW चैम्पियन रहे चुके Windham Rotunda अब हमारे बीच नहीं रहे है। भगवन उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

तो दोस्तों अगर आप भी आगे आने वाली latest news को जानना चाहते है तो आप हमारी इस वेबसाइट WWW.Tajakhabre.com पर बने रहिये ताकि आप आने वाली न्यूज़ को सबसे पहले जान सके।

Telegram channel
Whatsapp Channel

Leave a Comment